बॉलीवुड वाले अब दक्षिण की फिल्मों से डांस स्टेप भी चुरा रहे हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के इस गाने को देखकर 'नाटू नाटू' याद आएगा।



बड़े मियां छोटे मियां" का गाना "मस्त मलंग" रिलीज हो चुका है, लेकिन दर्शकों को यह डांस स्टेप्स से खुश नहीं हैं।

गाना बुधवार 28 फरवरी को जी म्यूजिक कंपनी द्वारा उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक ग्रूवी ट्रैक पर डांस किया, लेकिन इसके स्टेप्स लोगों को दिसड़ा रहे हैं। कुछ लोगों के अनुसार, गाने के स्टेप्स "नाटू नाटू" गाने से प्रेरित लग रहे हैं।

अक्षय और टाइगर गाने में राम चरण और जूनियर एनटीआर के स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। इस गाने का संगीत विशाल मिश्रा ने तैयार किया है, जबकि गीत के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। एक फैन ने गाने के लिए कहा, "अक्षय कुमार + अरिजीत सिंह = चार्टबस्टर। अक्की और टाइगर दोनों की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस।" लेकिन दूसरी ओर, कुछ लोग गाने को "नाटू नाटू" से तुलना कर रहे हैं और कुछ लोग कॉपी की बात कर रहे हैं।

इसके अलावा, हाल ही में अक्षय और टाइगर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ जाए। वहां, उनके फैंस ने उनके हवाई स्टंट को देखकर अचंभित हो गए, लेकिन भीड़ इतनी बढ़ गई कि वहां जूते चप्पलें फेंक दी गईं।

क्या 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉलीवुड के क्लासिक्स से बहुत सारा प्रेरणा ले रहा है?

अपने रिलीज के बाद, 'मस्त मलंग झूम' तेजी से इंटरनेट पर फैल गया। संगीत कंपनी ने इसे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया, और यह उत्साहवान ट्रैक दर्शकों का ध्यान खींच गया है। एक आकर्षक कैप्शन के साथ - 'Energy - Mast, Beats - Malang, Groove - Jhoom। अब मस्त मलंग के ताल पर नृत्य का समय है...' - गाने ने बिल्कुल धूम मचा दी है।

Comments

Popular posts from this blog

Tiger Versus Pathaan: Salman Khan and Shah Rukh Khan Enthusiastically Approve Aditya Chopra's Narration; Mega Project Set to Commence Production in March 2024, According to Reports

Amazon's Great Indian Sale - Top Deals & Discounts You Should Never Miss

Tricks and tips of seo